Home / Colors TV / Udaan Written Update Episode 15th April 2019 – लिखित अद्यतन In Hindi

Udaan Written Update Episode 15th April 2019 – लिखित अद्यतन In Hindi

एपिसोड की शुरुआत भानु द्वारा की जाती है जिससे समीर अपना कैमरा ले जाता है और निकल जाता है। अंजोर में स्टोररूम आता है। वह अपने खिलौनों को देखकर रोती है। वह राजवंशी हाउस बोर्ड देखती है और उसे साफ करती है। समीर आता है और पूछता है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो? वह कुछ नहीं कहती। वह कहते हैं कि चंदा ने हमें रात के खाने पर बुलाया। वो जातें हैं। एक गुंडे दिख रहा है। चकोर का कहना है कि अंजोर और समीर भानु के घर में हैं। पाखी पूछती है कि क्या है, यह एक बड़ी समस्या है, वह पहले से ही मुझ पर शक कर रहा है। चकोर का कहना है कि मुझे उन्हें बचाना होगा। समीर भानु से पूछता है कि इस गाँव में कोई विकास क्यों नहीं हुआ। भानु का कहना है कि सूरज यहां रहता था, उसने इस घर को बर्बाद कर दिया है, वह एक गुंडे की तरह था, मैंने इस गांव को बचा लिया है। अंजोर गुस्सा हो जाता है और पानी पीता है। भानु का कहना है कि मुझे इस गांव पर दया आई और इसे विकसित किया, सूरज के काम पूरे काले थे। वह गलती से पानी गिरा देता है। समीर पूछता है कि वॉशरूम कहां है। वह उसका मार्गदर्शन करता है। भानु सोचता है कि उसे कैसे पता है कि वॉशरूम कहां है। वह पूछता है कि क्या आप पहले इस घर में आए थे? अंजोर चिंता। वह झूठ बोलती है कि उसने नौकर से पूछा। ज्ााती है। भानु नौकर को बुलाता है और उससे अंजोर के बारे में पूछता है। चंदा कहती है कि आप दयालु हैं, आपने एक नौकर को काम पर रखा है जो बहरा और मूक है। भानु कहते हैं कि हाँ, वह मेहमानों से कैसे बात कर सकते हैं, वे युवा दिखते हैं, उन्होंने शादी की या नहीं।

चंदा का कहना है कि वे शादीशुदा हैं। वह सोचता है कि आप बहुत निर्दोष हैं, मुझे पता है कि वे झूठ बोल रहे हैं, मुझे यह पता लगाना होगा कि वे कौन सा खेल खेल रहे हैं। अंजोर कहता है कि मैंने अपने बैग पैक कर लिए हैं, समीर ने यहां रहने के लिए सुरक्षित नहीं है, बस अपने बैग पैक किए हैं। वह कहता है कि मैं यहां रहने जा रहा हूं, मुझे परेशान करना बंद करो। वह कहती है कि यह सुरक्षित नहीं है। वह पिक्सल्स चेक करता है। वह लोगों के हाथों पर मुहर देखता है। अंजोर पूछता है क्या तुम मुझे सुन रहे हो, इसके छोटा सा भूत। वह अपना हाथ घुमाता है और कहता है कि मैं अभी समीर का बूढ़ा नहीं हूं, मैं अपने होश में हूं, तुम इस हवेली के बारे में सब कुछ कैसे जानते हो। वह कहती है कि गाँव सुरक्षित नहीं है, मैं नहीं चाहता कि हमारा झूठ पकड़ा जाए। वह कहता है शायद आप इसे जानते हैं, मुझे सच बताएं। वह कहती है कि हां, मैं इस गांव से हूं, सभी लोग बंधुआ मजदूर हैं, यहां तक ​​कि मुझे बचपन में भी यह टिकट मिला था, इसलिए मैं आपको समझा रही हूं कि यह जगह अच्छी नहीं है, मेरे साथ आओ। वह चौंक जाता है और कहता है कि मैं नहीं आया, क्या आपने गांव की स्थिति देखी है, मैं भानु की यातनाओं को उजागर करूंगा। वह उसे देखती है। हवेली में चकोर आता है। वह कहती है कि मुझे समीर और अंजोर को भानु से बचाना है, भले ही मुझे अपनी जान गंवानी पड़े।
आज सुबह, चकोर भानु की हवेली में नौकरी ज्वाइन करता है। चंदा उसे काम करने के लिए कहती है जब तक कि पुरानी नौकरानी वापस नहीं आ जाती। चकोर कहती है मेरा नाम चंपा है। भानु को उस पर शक होता है और वह उसका चेहरा देखने जाता है। वह पूछता है कि आप कौन हैं। वह अपनी कलाई पर मुहर देखता है और उसे छोड़ देता है। वह सोचता है कि वह मेरा बन्धु है। चंदा कहती है तुम सब पर शक करो। वह कहते हैं कि पुलिस और मीडिया हमारे गाँव में घुसने की कोशिश कर रहे हैं, स्टैंप दिखाएगा कि हमारे गाँव का कौन है। चकोर को लगता है कि यह मोहर अंजोर के हाथ में भी है, अंजोर मुश्किल में पड़ सकता है, मुझे अंजोर को यहां से निकालना होगा। अंजोर समीर के पास आता है। वह सोचती है कि वह मेरी बात नहीं मानेगा। वह कहती है कि अगर भानु हमारी सच्चाई जानता है तो हम उसे मार देंगे। वह कहते हैं कि मैं इस बार ठोस सबूत इकट्ठा करके आपके पिताजी को गलत साबित करूंगा। चकोर समीर को निकलता देखती है। भानू समीर से पूछता है कि वह कहां जा रहा है, उसकी पत्नी कहां है? समीर का कहना है कि वह कमरे में है। भानु पूछता है कि तुम कहाँ जा रहे हो? समीर का कहना है कि मैं गांव की सुंदरता को देखने जा रहा हूं और कुछ तस्वीरें क्लिक कर रहा हूं। भानु कहते हैं कि आपकी आंखें चमक रही हैं जैसे आपकी पत्नी ने आपको पहली बार अकेला छोड़ दिया था, मैं मजाक कर रहा था। वह अपने गुंडे को समीर पर नजर रखने के लिए कहता है। वह चकोर से पूछता है कि वह क्या कर रही है। चकोर का कहना है कि मैं यहां सामान साफ ​​कर रहा हूं। वह कहता है कि बस अपना काम करो, हमारी बातें सुनने की कोशिश मत करो। ज्ााता है। वह सोचती है कि समीर की जान खतरे में है, मुझे अंजोर को यह बताना होगा, ताकि वह समीर को ले जाए और छोड़ दे।
Precap: चकोर अंजोर के लिए एक नोट लिखती है। भानु ने चिट को खोला और उसे खोला। वह कहता है कि अब आप दोनों बाहर नहीं जा सकते।

About admin

Avatar

Check Also

Shakti Written Update Episode 15th April 2019 – लिखित अद्यतन In Hindi

एपिसोड की शुरुआत सौम्या, रजत और हरमन से होती है जो सड़क पर एक आदमी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *