Home / Colors TV / Tantra Written Update Episode 15th March 2019 – लिखित अद्यतन

Tantra Written Update Episode 15th March 2019 – लिखित अद्यतन

सुमति डॉक्टर से सलाह लेने के बारे में बताती हैं। अक्षत का कहना है कि इससे पृथ्वी खन्ना के परिवार का अपमान होगा। आशुतोष सेकंड अक्षत। पृथ्वी गुस्से में था कि वह प्रतिष्ठा की परवाह नहीं करता है। अक्षत को लगता है कि उन्हें कुछ समय के लिए उन्हें अपने साथ रखना चाहिए, फिर वह सुझाव देता है कि वह यह जानने के लिए एक अच्छा तांत्रिक मिलेगा कि उसके ऊपर किस तरह का तंत्र किया गया है। वह कमरे में आता है, नियाती वहां नहीं थी। वह खिड़की से देखता है, कार वहां थी। वह सोचता है कि वह घर में कहाँ जा सकती है।
डॉ। दक्ष ने नियाती से कहा कि वे अक्षत को उस आत्मा से मुक्त करें। वह उस शैतान आत्मा से अक्षत की रक्षा करेगा, उसे ध्यान केंद्रित करना होगा कि उसे क्या करना है। वह अपने विचार नियाती के साथ साझा करता है। पीछे से अक्षत पहुंचता है। डॉ। दक्ष रवाना। अक्षत नियाती को बताता है कि वह अभी नियाती के अलावा किसी और को नुकसान पहुंचाने जा रहा है। वह नियाती को बताता है कि वह कुछ आत्माएं हैं जो अक्षत के शरीर का उपयोग कर रही हैं, और अपनी शक्तियों का उपयोग एक प्रकाश दीपक को मोड़ने के लिए करती हैं। नियाती का कहना है कि अक्षत के लिए यह जानना काफी है कि वह बेहोश हो गई थी। वह उसे अपनी होली की याद दिलाती है, और उस दिन शैतान पर अच्छी शक्तियों की जीत हुई। अक्षत ने हंसते हुए कहा कि उसका परिवार उसे जल्द ही मानसिक अस्पताल में छोड़ देगा। नियाती को यकीन था कि उसका परिवार उसे बहुत प्यार करता है और उसके साथ खड़ा रहेगा।
अक्षत, पृथ्वी और आशुतोष से कहता है कि उसने कुछ तांत्रिकों का विवरण खोद लिया है, उन्हें उनसे मिलने में कुछ दिन लगेंगे। उसे कल एक बार होली की याद आ गई, क्या वे इसे मनाएंगे। पृथ्वी और आशुतोष समारोह को रद्द करने के बारे में चर्चा करते हैं। नियति वहां आती है और पृथ्वी से उसे मनाने का अनुरोध करती है, यह एक बहुत बड़ी घटना है। पृथ्वी पूछता है कि क्या परिवार तब मनाएगा जब वह इतनी अस्वस्थ हो। सुमति ने देखा कि नियाती के दिमाग में कुछ चल रहा था। वह एक बार आक्रामक व्यवहार करती है और अपने आस-पास की हर चीज को फेंक देती है। सुमति और पृथ्वी होली मनाने के लिए सहमत हैं। नियाती एक बार सामान्य हो जाती है और निर्दोष व्यवहार करती है। वह पृथ्वी को गले लगाकर रोती है कि वह वास्तव में डरती है। पृथ्वी ने नियाती को आश्वासन दिया कि सब ठीक हो जाएगा, वह उसके साथ खड़ा है। परिवार में सभी लोग नियाती को सांत्वना देते हैं कि वे उसके साथ खड़े हों। अक्षत को लगता है कि नियाती का दिमाग वास्तव में तेजी से काम कर रहा है, वह जानता है कि वह इस तरह की ताकत दिखाने में सक्षम है।
डॉ। दक्ष अपनी कार में जा रहे थे जब उन्होंने अक्षत को स्पॉट किया। अक्षत पूछता है कि वह बहुत मुस्कुरा क्यों रही है। डॉ। दक्ष कहते हैं कि कल से आपको तकलीफ होगी। वह उसे एक बॉक्स दिखाता है जो उसके लिए अक्षत के शरीर को छोड़ने का उपाय रखता है। अक्षत बॉक्स को छीनने की कोशिश करता है लेकिन उसे बिजली का झटका लगता है। डॉ। दक्ष अपनी कार में बैठ जाता है और उसे अधिकतम करने के लिए दौड़ता है, अक्षत ने लाल आंखों वाली जगह पर कार के सामने जोर से पकड़ लिया। डॉ। दक्ष कार छोड़कर जंगल में भाग जाता है। अक्षत डॉ। दक्ष को जंगल में ले जाता है। वह अक्षत को भ्रमित करने के लिए अपना चश्मा एक झूठी दिशा में छोड़ देता है। अक्षत सावधानी से डॉ। दक्ष को देखता है, फिर उसे आगे दौड़ाने के लिए सक्षम बनाता है।
RECAP: कंचन अक्षत से उसकी मदद करने के लिए कहती है, फिर उसे अक्षत की बॉडी मिल जाएगी जिसके लिए वह हमेशा से तरस रही है। शैतान आत्मा पूछती है कि अक्षत की आत्मा का क्या होगा। अक्षत की आत्मा कंचन द्वारा बुरी तरह से फंस गई थी जो मुस्कुराता है और बुरी आत्मा को बताता है कि अक्षत जहां भी है वह खुश और आरामदायक है।

About admin

Avatar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *