Home / Colors TV / Sitara Written Update Episode 21st March 2019 – लिखित अद्यतन

Sitara Written Update Episode 21st March 2019 – लिखित अद्यतन

हर कोई डाइनिंग टेबल पर खुशी से बात कर रहा है। रतन ने सीता के बनाए भोजन की तारीफ की। हर कोई भोजन के आसपास एक सुंदर चर्चा कर रहा है। सितार ने तारीफ के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। मुझे पता है कि आप इसे इतना पसंद करेंगे। बाबा ने मुझे एक बार शादी के बाद ससुराल वालों को उपहार देने के लिए कहा था। वह सभी को उपहार देती है। वृंदा और उसकी बहनें उठने वाली हैं लेकिन सितार उन्हें उपहार भी देता है। मुझे उम्मीद है कि आप इसे पहनेंगे। उन्होंने सिर हिलाया। सीता ने वृंदा को सिंदूर का तोहफा दिया। सबके बारे में इतना सोचने के लिए विराज उसकी सराहना करता है। रानी सा बताती हैं कि इस तरह के उपहार विवाहित महिलाओं को ही दिए जाते हैं। सितार का कहना है कि वे यहां शादी के लिए आए थे। मुझे उम्मीद है कि वे जल्द ही अपने दूल्हे को पा लेंगे इसलिए मैंने उन्हें ये चीजें उपहार में दी। वृंदा मा सबसे बड़ी हैं इसलिए मैं चाहती हूं कि वह पहले शादी करें। वृंदा इसे मीठा कहती है। सितारा सुझाव देती है कि घर में पूजा रखें। यह घर की मदद करेगा और वृंदा मां और उनकी बहनों को भी आशीर्वाद देगा। वृंदा को पता चलता है कि यह सितार की मुख्य योजना है। वह विनम्रता से मना कर देती है लेकिन रानी सा उसे अपनी बात दोहराती है। पूजा कभी-कभी उन बाधाओं को समाप्त करती है जो कुंडली में हैं। चबीली का कहना है कि हम ऐसी चीजों पर विश्वास नहीं करते हैं। रतन कहते हैं कि यह आप लोगों की मदद कर सकता है। वृंदा अंदर आती है। रतन अपनी पत्नी को पूजा के लिए प्रीस बनाने के लिए कहता है।

सुरिलि सितार से नाराज हैं। वह एक के बाद एक हरकतें कर रही है। हमें अपने पैरों पर चलने का मौका नहीं मिल रहा है वृंदा कहती है कि मेरे पास इसके लिए भी एक योजना है।

विराज, सितार के करीब आता है, लेकिन वह एक खेल का सुझाव देता है। वह उसे खिड़की पर दीया से भरे कंटेनर को रखने के लिए कहता है। वह अपने बालों को ढीला करती हैं और वे अपने चेहरे पर सही से गिर जाती हैं। वह मुस्कुराता है और उसे पीछे से गले लगा लेता है। आप मुझे बता सकते हैं कि आपको फिल्मी स्टाइल में ये चीजें पसंद हैं। वह इनकार करती है। यह पिन सितार है और वह चन्द्रमा है। मैं तुम्हारी बन जाऊंगी जब यह पूरी तरह से खिल जाएगा। वह उसे योजना छोड़ने के लिए कहता है लेकिन वह उसे इंतजार करने और दूर चलने के लिए कहता है। वह पानी से पिन निकालता है और चंद्रमा को देखता है। वह कंटेनर को लिविंग रूम में रखता है ताकि पिन चमक जाए। वह उसी की एक फोटो क्लिक करता है, जिस पर वह चमकता है। उसने सितार जगाया। वह कंटेनर के बारे में पूछती है लेकिन वह उसे फोटो दिखाता है। वह इसे धोखा कहती है। प्रकाश को सीधे गिरना चाहिए था। तुमसे किसने कहा कि इसे बाहर ले जाओ? अगर यह आसान होता तो चुनौती देने की क्या बात है? यदि आप चाहते हैं तो आपको इंतजार करना होगा। विराज ने हार मान ली और वापस बाहर चला गया। उसे उसके लिए बुरा लगता है। विराज कंटेनर को वापस अंदर लाता है। सितार देखता है कि वह कंटेनर के पास बैठा है। वह खिड़की के बगल में ही बेहोश हो जाता है। वह अपना सिर सहलाती है और अपने हाथ से पिन निकालती है। वह उसे अपना सिर उसके कंधे पर टिका देती है। मुझे माफ कर दो विराज। मुझे तुम्हारी जान बचाने के लिए ये खेल खेलना है।

अगली सुबह, हर कोई पूजा के लिए तैयार है। वृंदा और उसकी बहनें भयभीत हैं। वृंदा किसी भी कीमत पर अपनी बहनों को फूलों की इस लाइन को पार न करने की सलाह देती है। रानी सा उनसे पूजा में शामिल होने के लिए कहती हैं। वृंदा जाने के लिए मुड़ती है लेकिन सितार उसे आने के लिए कहता है। आपको केवल पूजा करनी है। वृंदा ने कहा कि वह हवन में नहीं बैठ सकती। मुझे धूम्रपान से एलर्जी है। हल्के दिल के दौरे और धड़कन की संभावना है। मुझे नहीं लगता कि मुझे यह मौका लेना चाहिए। रतन उससे पूछता है कि उसने पहले उन्हें क्यों बताया। वे कहती हैं कि मुझे लगता है कि पूजा के साथ ही हवन होगा। सितार को लगता है कि यह अच्छा है। वृंदा ने सितार को बैठने देने का सुझाव दिया। तुम मेरी बेटी की तरह हो। सीता जवाब देती है कि अगर वह अविवाहित होती तो बैठती। आप और मैं रक्त संबंध साझा नहीं करेंगे। मेरा मानना है कि सुरीली आपकी जगह पर बैठ सकती हैं। तुम उसकी सगी बहन हो। मुझे आशा है कि उसे कोई समस्या नहीं होगी। रानी सा वृंदा से कहता है कि जल्दी करो। वृंदा सुरीली को लाने जाती है। सितार को लगता है कि मैं देखूंगा कि वे अब खुद को कैसे बचाएंगे।

सुरीली दहशत। मैं पूजा में कैसे बैठ सकता हूं? वृंदा उसे बताती है कि उनके पास कोई दूसरा विकल्प नहीं है। जाकर बैठो। मुझे कोई रास्ता मिल जाएगा। सुरिलि को पता है कि यह पवित्र धुआं और मंत्र उसे प्रभावित करेगा। मैं मर भी सकता हूं। कृपया ऐसा न करें। वृंदा ने उसे आश्वासन दिया कि वह ऐसा नहीं करेगी। मैं आपकी बहन हूं मैं तुम्हें इस समस्या से बाहर निकालूंगा। यदि आपकी स्थिति बिगड़ती है तो महामाता का नाम जपें। सुरली सिर हिलाती है। तुम कहाँ जा रहे हो? वृंदा जवाब देती है कि वह महामाता की मदद लेने जा रही है। केवल वह अब हमारा मार्गदर्शन कर सकती है।

सुरली पूजा के लिए नीचे चली जाती है।

Precap: वृंदा बताती है कि अगर उनकी सच्चाई सामने आ जाती है तो महामाता की हार होगी। अगर ऐसा हुआ तो हमारा मिशन और आपका बदला अधूरा रह जाएगा। अगर आप आज हमारी मदद नहीं करेंगे तो मैं खुद को मार डालूंगा। मेरी जान तुम्हारे हाथ में है मा! मेरे पास केवल समय है जब तक कि यह दीया जल न जाए। वह एक दीया के नीचे तलवार लटकाए रहता है। गिरते ही वृंदा सदमे में चिल्लाती है।

About admin

Avatar

Check Also

Shakti Written Update Episode 15th April 2019 – लिखित अद्यतन In Hindi

एपिसोड की शुरुआत सौम्या, रजत और हरमन से होती है जो सड़क पर एक आदमी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *