Home / Colors TV / Silsila Badalte Rishton Ka Written Update Episode 15th April 2019 – लिखित अद्यतन In Hindi

Silsila Badalte Rishton Ka Written Update Episode 15th April 2019 – लिखित अद्यतन In Hindi

अगली सुबह, मिष्टी रसोई में आती है लेकिन रोहन पहले से ही वहां मौजूद था। वह घूमती है, लेकिन रोहन कहता है कि उसकी कॉफी लगभग तैयार है। वह रसोई छोड़ देगा। मिष्टी रसोई में आती है और रोहन की चिंता के बारे में सोचती है कि वह जानना चाहती है कि उसने यह सब क्या किया।
मिष्टी चूल्हा जलाने की कोशिश करती है। यह जलाया नहीं जाता है वह पुराने गैस सिलेंडर को निकालता है। रोहन उसे भारी सिलेंडर पकड़े देखता है और मदद के लिए आता है। वे एक-दूसरे के करीब खड़े थे और एक-दूसरे की आँखों में ताक रहे थे। मिष्टी एक बार सिलेंडर छोड़ देती है और थैंक्यू कहती है, लेकिन उसे खुद की मदद करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। रोहन ने सिलेंडर छोड़ दिया। मिष्टी इसे स्टोव के करीब ले जाती है। वह बर्नर जलाती है, लेकिन एक मिनी-ब्लास्ट था। मिष्टी चिल्लाती है और रोहन को सुरक्षात्मक रूप से गले लगाने के लिए घूमती है। वह पूछता है कि क्या वह ठीक है। मिष्टी एक बार होने का एहसास करती है उसके करीब है, तो धन्यवाद कहते हैं। वह रसोई छोड़ने के लिए मुड़ती है। रोहन मिष्टी को कुछ जगह देने के लिए बोलता है। हर चीज को सही और गलत में गिना जा सकता है। अगर अंशु धूम्रपान करना चाहता है, तो उसे डांट-डपट कर नहीं रोका; वास्तव में वह केवल उसके सामने धूम्रपान नहीं करता था। इसका सामान्य, और हर लड़का किशोरावस्था में ऐसा करता है; उसने किया और वीर ने भी। कल रात परी के साथ जो हुआ वह गलत था, वह उस रवि से बात करना चाहती थी और उसे बाहर जाने का प्रस्ताव दिया। परी खुद को स्थिति को संभाल सकती थी, क्योंकि वह युवा नहीं थी। वह बड़ी बहिन है, और उसे चिंतित होना चाहिए; लेकिन वह दो महीने में इस घर को छोड़ देगी। उसे अपनी समस्याओं को संभालने का मौका देना चाहिए, उसे यह जानकर आश्चर्य होगा कि वे यह सब कितनी अच्छी तरह से संभालती हैं। और अगर वे असफल हो जाएंगे, तो वे निश्चित रूप से उसके पास आएंगे क्योंकि परिवार अंतिम उपाय है। वह हस्तक्षेप करने के लिए माफी माँगता है, क्योंकि यह सब कहने के लिए उसकी जगह नहीं है। वह अपनी गलती स्वीकार करता है, साथ ही उसे अंश के सामने धूम्रपान नहीं करना चाहिए। मिष्टी चुपचाप अपने कमरे में चली जाती है।
अर्नव बुरी तरह से आहत होते हुए शराब पी रहा था। उनके मन में रोहन के लिए परी के शब्द। सुखमनी उसे व्यथित देखती है, वह उसके साथ बोतल चबाती है। वह कहती है कि वह सही है, उसने पहले ही लड़की को खो दिया; अब उसे देवदास की ओर मुड़ना होगा। अर्नव ने इस कड़वे पूरक के लिए उसे धन्यवाद दिया। वह यह दावा करता है कि उसका प्यार उसे पूरा नहीं कर सकता है। उसका प्यार सशर्त नहीं था, और वह उसे कभी भी चोट नहीं पहुँचाएगा। अगर वह रोहन से प्यार करती है तो यह ठीक है। सुखमनी का कहना है कि वह उससे प्यार करती है, और फिर भी उसने हार मान ली है। वह केवल अपने प्यार का दावा करती है, अर्नव अभी भी एक मौका ले सकता है। सबसे महत्वपूर्ण यह है कि किसी को कैसे पता चलेगा कि रोहन उससे प्यार करता है या नहीं। यहां तक कि परी भी अनजान है कि रोहन उसके लिए कोई भावना रखता है या नहीं।
वीर एक बैठक में थे। मिष्टी ऑफिस आती है। रिसेप्शनिस्ट वीर को मिष्टी के बारे में सूचित करता है। वीर को लगता है कि मिष्टी बहुत परेशान हो सकती है, उसने उसका फोन नहीं उठाया और इससे उसे नुकसान उठाना पड़ा। उसने माफी मांगी लेकिन उसने मामले को बढ़ा दिया। बैठक के साथ वीर जारी है। मिष्टी एक सीट लेती है।
सुखमनी अर्णव को बताती है कि उसने अभी तक लड़की को पूरी तरह से नहीं खोया है। परी रोहन के प्रति आकर्षित थी क्योंकि लड़कियों को यह पसंद है कि आदमी स्वतंत्र है और उसका अपना व्यक्तित्व और स्टैंड है। वह परी की मदद करता है, लेकिन उसके पास अपना कुछ नहीं है। उसे स्वतंत्र होने की जरूरत है। कोई भी लड़की उस लड़के से शादी करने के लिए तैयार नहीं होगी, जिसका अपना कोई खड़ा नहीं है। पैसा सबसे ज्यादा नहीं है, लेकिन जीवन में दूसरी सबसे महत्वपूर्ण चीज है। सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उसे अपने लिए एक अच्छी नौकरी मिलनी चाहिए, स्वतंत्र होना चाहिए। अर्नव अब खुद को साबित करने और परी को पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार था।
वीर पहली योजना में बैठक को खारिज कर देता है, लेकिन उनके कर्मचारी कहते हैं कि उन्हें अभी तीन और योजनाओं पर चर्चा करनी है। मिष्टी अब आराम से कॉन्फ्रेंस रूम के बाहर टहल रही थी। वीर जागरूक था। मिष्टी रिसेप्शनिस्ट से एक और रिमाइंडर देने के लिए कहती है, शायद वह मीटिंग में व्यस्त है। रिसेप्शनिस्ट का कहना है कि मिष्टी ने उसे परेशान करने से मना किया था। मिष्टी पाठ करती है कि वीर उससे मिलने आया था लेकिन ऐसा लगता है कि वह उससे मिलना नहीं चाहती है। वह अब भी उसका इंतजार करेगी। वह अपने कर्मचारियों के साथ बैठक में बुरी तरह से फंस गया था।
अर्णव कमरे से बाहर आता है। उनके फोन की घंटी बज रही थी। जल्द ही, एक दरवाजे की घंटी थी। अर्नव यह जाँचने गया था कि वह परी थी। सुखमनी पढ़ने में व्यस्त थी। अर्णव ने सुखमणि से पूछा कि वह घर पर नहीं है। सुखमनी उसे हिम्मत पाने, और उसका सामना करने के लिए कहती है। अर्णव कहते हैं कि वह आदमी हैं लेकिन भावनाओं के साथ। वह अपने कमरे में जाता है। सुखमनी ने दरवाजा खोला। परी अर्नव के बारे में पूछती है। सुखमनी हकलाती है, फिर कहती है कि उसे नीचे होना चाहिए। वह तब इसे एक फिल्म चरित्र बनाती है जिसे वह अब देख रही है। परी का कहना है कि अर्नव ने उनके फोन कॉल का जवाब नहीं दिया। सुखमनी का कहना है कि अर्नव घर में नहीं है, और बाद में चिंतित था कि परी तनावग्रस्त है। वह अर्नव के पास आती है कि उसका झूठ बनाना गलत है। अर्नव कमजोर नहीं है, उसे मजबूत होना है दुनिया खत्म नहीं हुई है, उसे मजबूत होना है।
घर में, परी राधिका से कहती है कि मिष्टी खो गई है, उसकी क्लाइंट के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक थी और वह नहीं आई थी। राधिका ने तंज किया कि मिष्टी के दिमाग में क्या चल रहा होगा। परी का कहना है कि उनकी मिष्टी बहुत मजबूत है और जल्द ही इस दौर से बाहर आ जाएगी। राधिका चिंतित थी कि यह वीर के बारे में है, उसने उसे कॉल प्राप्त नहीं की। परी मिष्टी से बात करने की पेशकश करती है। राधिका को पता नहीं था कि मिष्टी जा रही है। परी कहती है कि उनके बीच लड़ाई रोहन की वजह से है, उसे रोहन से वीर से बात करने के लिए कहना चाहिए। राधिका इस बात से सहमत हैं, क्योंकि रोहन स्थिति को अच्छी तरह से संभालता है।
कमरे में, परी रोहन से बात करती है कि मिष्टी बेहद तनाव में है। उन्हें स्थिति में सुधार करना चाहिए। अगर वह वीर से बात करता है, तो स्थिति बेहतर हो सकती है। रोहन का कहना है कि यह वीर और मिष्टी के बीच का मामला है, अगर वह उनके व्यक्तिगत मामले में हस्तक्षेप करता है तो वह जीवित नहीं है। परी जवाब देता है कि वह पहले ही उनके बीच आ चुका है।
PRECAP: मिष्टी ने देखा कि वीर ने उसके संदेश पढ़ लिए थे, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। मिष्टी ने सुखमनी की पुष्टि की कि क्या वह वास्तव में वीर से प्यार करती है। परी और रोहन वीर से बात करते हैं कि चाहे कोई भी हो, वीर मिष्टी से नहीं लड़ सकता।

About admin

Avatar

Check Also

Ishq Mein Marjawan Written Update Episode 15th April 2019 – लिखित अद्यतन In Hindi

पार्टी शुरू होती है। सभी लड़कियों के चेहरे पर छिपी हुई नसें होती हैं। मेजबान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *