Home / Colors TV / Kesari Nandan Written Update Episode 15th April 2019 – लिखित अद्यतन In Hindi

Kesari Nandan Written Update Episode 15th April 2019 – लिखित अद्यतन In Hindi

एपिसोड केसरी से शुरू होता है जो जगत की मदद करता है। हनुमंत और माधवी पर नजर माधवी कहती है कि वे दोनों आपके खून हैं। वह पूछता है कि आप का मतलब है कि मैं गलत कर रहा हूँ, यह अब पर्याप्त है। उनका कहना है कि केसरी एक लड़की है। मैं उसे कभी प्रशिक्षित नहीं करूंगा, जगत पागल है, कुश्ती लड़कियों के लिए नहीं है, वह अडिग है। बिजली नीचे गिर जाती है। माधवी मदद करने जाती है। बिजली कहती है मैं नीचे गिर गई, मुझे हर काम करना है। माधवी कुछ पिक्स रखती हैं। वह कहती हैं कि अगर कुछ चित्र धूल से ढके हैं तो यह बेहतर है। ज्ााती है। राणा जी, इवान को अपनी चैंपियन बेटी को प्रशिक्षित करने के लिए कहते हैं। कल्कि अभ्यास के लिए जाता है। वह पूछती है कि यह प्रशिक्षण का दौर क्या है। इवान कहते हैं कि हमारे पास कोई विकल्प नहीं है, हम रन के साथ शुरुआत करेंगे, तेजी से आगे बढ़ेंगे। वह बहुत गर्मी महसूस करता है और पानी पीता है। जगत केसरी को प्रशिक्षित करता है और उसे पुश अप्स करते रहने के लिए कहता है। वह इसे 100 पर गिनता है। खतरे का खतरा… .प्ले…। कल्कि कहती हैं
इसलिए मैंने इसे फिर से किया है, मैंने अपना पिछला रिकॉर्ड तोड़ दिया है। वो पानी पीती है। जगत आहत हो जाता है और केसरी को चाल बताता है। वह केसरी की तारीफ करता है जब वह कदम सही करता है। केसरी का अभ्यास अच्छा चलता है। कल्कि ने अपने ऊपर मिट्टी नहीं होने दी। केसरी अपने माथे पर मिट्टी लगाता है। केसरी अपनी पीठ से एक भारी पत्थर की पटिया खींचता है। वह अपनी गर्दन पर एक टायर पहनती है और चलती है। वह बैठती है। इवान कल्कि को प्रशिक्षित करता है।
जगत केसरी से कहता है कि वे थकें नहीं, अभी अभ्यास शुरू हुआ है। केसरी ने उसे बैठने और पानी देने के लिए कहा। वह उसे दवाइयां देता है। वह अपने पैरों पर कुछ तेल लगाती है। वह मुस्कुराता है और पूछता है कि यह प्रशिक्षण का हिस्सा है। वह कहती है कि हाँ, कोच गुरु है, और सेवारत शिक्षक पूजा है, बहुत जल्द आपको इस व्हीलचेयर की जरूरत नहीं होगी वह कहते हैं कि मेरे बारे में छोड़ो, तुम्हें धनवा कुश्ती संघ का सदस्य बनना है। वह पूछती है कि यह कैसे होगा। इवान बेहोश हो गया। कल्कि उसे चलाता है और पूछता है कि क्या तुम ठीक हो। वह मदद के लिए चिल्लाती है। इवान उठता है और कहता है कि मैं कहां फंस गया, मैं इतने गर्म तापमान में नहीं रह सकता। केसरी स्कूल में आता है और अपने दोस्तों से मिलता है। केसरी नए छात्रों से मिलता है। सभी लोग उसका स्वागत करते हैं। जवाहर दिखता है। पप्पू कहता है आपको अखाडा में प्रवेश की अनुमति मिल गई। केसरी का कहना है कि यह अभी शुरुआत है।
वह पूछता है कि क्या कोई ऐसा है जो केसरी को चुनौती दे सकता है। कृपा का कहना है कि सभी लड़के डरे हुए हैं, वे पिटना नहीं चाहते हैं। केसरी कहते हैं कि हम यहां पढ़ने आते हैं, सही नहीं। जवाहर कहते हैं कि लड़कियां रसोई में खाना बनाते समय और शाम को नाचते समय अच्छी लगती हैं। लड़की का कहना है कि हर कोई चाहता है कि केसरी और जवाहर का एक और मैच हो। जवाहर भाग याद करते हैं। लड़कियां जवाहर को चिढ़ाती हैं। केसरी चिल्लाना बंद करो, बस, अब मैं किसी से नहीं लड़ूंगा। वह कृपा से यह नहीं सोचने के लिए कहती है, उसे कुश्ती संघ में पंजीकरण करना होगा। जवाहर को लगता है कि मुझे उसे किसी तरह रोकना होगा। राणा जी हंस पड़े। कल्कि पूछती है कि आप क्यों हंस रहे हैं। वह कहते हैं कि इवान बेहोश हो गया, वह पहलवान है या नहीं। कल्कि का कहना है कि वह सबसे अच्छा है, यह गांव एक नरक की तरह है। वह कहते हैं कि लोग जीते हैं और दूसरों को जीने में मदद करते हैं। वह हनुमंत सिंह को इवान को अपनी पीठ पर लादते हुए दिखाता है। वह पूछती है कि वह कौन है।
राणा जी कहते हैं धनवा की शान, भारत केसरी, पहलवान हनुमंत सिंह, धनवा मिट्टी का जीवन। हनुमंत ने इवान को नीचे रखा और कहा कि शायद आपका मेहमान गर्म तापमान से बेहोश हो गया है। राणा जी कहते हैं हां, धन्यवाद। हनुमंत कहते हैं, यह मेरा कर्तव्य था। ज्ााता है। इवान उठता है और कहता है कि यहां पानी खराब है, मेरा पेट खराब है। वह दौड़ता है। राणा जी हंसते हुए कहते हैं कि मुझे नहीं लगता कि आपका कोच यहां रहेगा, मैंने आपको पहले भी कहा था, धनवा का सर्वश्रेष्ठ कोच वह पूछती है कि कौन। वह सोचता है कि मैंने फैसला कर लिया है, कौन आपका कोच बनेगा।
Precap: जगत शक्ति से कहता है कि वह कुश्ती संघ में केसरी को जाने दे। शक्ति ने मना कर दिया। जगत तर्क करता है। शक्ति सदस्यता शुल्क के रूप में 10000 रुपये मांगता है।

About admin

Avatar

Check Also

Ishq Mein Marjawan Written Update Episode 15th April 2019 – लिखित अद्यतन In Hindi

पार्टी शुरू होती है। सभी लड़कियों के चेहरे पर छिपी हुई नसें होती हैं। मेजबान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *