Home / Colors TV / Gathbandhan Written Update Episode 15th April 2019 – लिखित अद्यतन In Hindi

Gathbandhan Written Update Episode 15th April 2019 – लिखित अद्यतन In Hindi

दृश्य 1
माई ने धानक से अन्यथा वापस जाने के लिए कहा। रघु कहता है कि तुम ऐसा कुछ नहीं करोगे, हमें अच्छा बनना है ताकि वह एक आईपीएस अधिकारी बन सके, मैं तुमसे भीख माँग रहा हूँ, जैसा मैं कहूँ वैसा करो। धाकड़ ने तंज कसा है। माई मुस्कुराती है और कहती है कि अब मैं समझ गई हूँ, तुम दोनों ने इस वजह से मेरा पैसा हफ्ता रोक दिया? रघु कहता है कि मैंने वह सब किया। माई कहती है कि तुमने उसकी वजह से ऐसा किया, वह धानक से कहती है कि तुम पीछे से हमला क्यों कर रहे हो? क्या तुम मेरे बेटे को मेरे खिलाफ खड़ा कर रहे हो? कोई भी मुझे खो नहीं सकता, आप मेरा डर तोड़ना चाहते हैं? मेरा डर दोगुना हो जाएगा, मैं सभी दुकानदारों से दोगुना पैसा लूंगा और इसके लिए धानक जिम्मेदार है। वह कहती है कि खेल आज से शुरू होता है, मैं तुम्हें शिकार करूंगी, अगर तुम कर सको तो अपने आप को बचाओ। माई कुर्सी पर बैठती है और उसकी तरफ देखती है। बाई और माया अपने हथियार लेकर आती हैं कि रघु छिप गया। माई कहती है कि देखो, तुमने सोचा था कि हथियार बदलते ही मैं बदल जाऊंगी? लेकिन मैं डॉन पैदा हुआ हूं। रघु ने माई पर बंदूक तान दी। वह स्तब्ध है। रघु कहता है कि मैं तुम्हें गोली नहीं मार सकता, मैं यह सब नहीं देख सकता, मुझे मार डालो, वह उसे बंदूक देता है और उसे गोली मारने के लिए कहता है। माई उस पर बंदूक तानती है। धनक उसके सामने खड़ा होता है और पूछता है कि क्या वह पागल हो गया है? माई अपने आंसू पोंछती है और कहती है कि चलो एक खेल खेलते हैं, हम अपने पदों पर ठीक हैं। वह बंदूक में एक गोली डालता है और गोली मारता है लेकिन वह खाली है। माई कहती है कि भगवान ने मुझे बचा लिया, वह रघु पर बंदूक चलाती है लेकिन वह खाली है। माई कहती है कि अब धानक की बारी है, धानक उसे रोकने के लिए रघु पर चिल्लाता है। माई गोली मारती है लेकिन बंदूक खाली है। माई का कहना है कि हम सभी सुरक्षित हैं, फिर से कोशिश करते हैं। वह खुद को गोली मारने वाली है, लेकिन धनक ने उसे हवा में फेंक दिया और उसे फेंक दिया, वह तुम्हारा बेटा है। माई कहती है कि वह सब कुछ भूल गई है, आपने उसे कायर बना दिया है, आप चाहते हैं कि वह भाजी स्टाल चलाए? रघु कहता है कि सही तरीके से पैसा कमाना बुरा नहीं है। माई कहती है, आपको मेरे घर में मेरी शर्तों के अनुसार रहना होगा, वह चली गई। रघु गुस्से में है।
दृश्य २
माई गायब है के रूप में बाई रो रही है। रघु का कहना है कि मैंने हर जगह खोज की लेकिन वह कहीं नजर नहीं आया। माया कहती है कि धनाक सभी के लिए जिम्मेदार है। रघु उसे शांत करने के लिए कहता है, मेरे साथ गड़बड़ मत करो। माया कहती है कि तुम क्या करोगे? मुझे मारो? मुझे देखने दो कि तुम क्या कर सकते हो। धानक का कहना है कि रघु उसे थप्पड़ मारता है, वह चाहती है कि वह उसे थप्पड़ मारे। माया दिखती है। रघु हाथ उठाता है, लेकिन उसे थप्पड़ नहीं मारता। धनक कहता है कि उसने तुम्हें क्यों मारा? वह कठपुतली नहीं है, वह जो चाहता है, करता है। माई वहां थाली लेकर आती है। रघु पूछता है कि तुम कहाँ थे? माई कहती है मैं तुम्हारे लिए प्रार्थना करने के लिए मंदिर गई थी। वह उसे पगड़ी दिखाती है और उसे बाँधती है, वह कहती है याद है? आप एक राजा की तरह दिखते हैं। सभी कल के लिए तैयार हो जाएं, सभी गुंडे आ रहे हैं, वह चली गई।
रघु अपने बचपन को याद करता है जब माया उसके साथ शादी करती थी और माई उसे पगड़ी दिखाती है जो शहर के प्रमुख डॉन को दी जाती है और कहती है कि एक दिन तुम इस पर बैठोगे .. रघु जाग गया। धनक पूछता है कि क्या हुआ? रघु का कहना है कि माई को मुझे बबलू की सीट पर बैठना चाहिए, वह नहीं सुनेंगी, वह मुझे भावुक कर देंगी। धनक कहता है कि आपको मजबूत होना है, आपको ना कहना है। रघु कहता है कि वह मेरी माई है। धनक कहता है, लेकिन वह गलत है, उन सभी को बताएं कि आप उसके साथ नहीं हैं इसलिए वह इसे छोड़ सकती है, मुझसे वादा करें कि आप उसे किसी भी कीमत पर नहीं देंगे।
दृश्य ३
समारोह शुरू होता है, माई सभी गुंडों से मिलती है। माई कहती हैं कि मैंने इस मुलाकात को एक कारण बताया। रघु और धानक वहाँ आते हैं। माई कहती हैं कि हम सभी खिलाड़ी हैं और कोई भी मर सकता है लेकिन गेम रुकता नहीं है, बबलू ने छोड़ दिया इसलिए मेरे घर में कोई है जो उसकी सीट ले सके गोयन का कहना है कि हम लाइन में हैं? माई उसे पीटती है और कहती है कि मैं तुम्हें गोली मार सकती हूं, मैं विधायक को बुला सकती हूं और तुम्हें भेज सकती हूं। माई कहती हैं कि हमें हेड गुंडे की जरूरत है जो तेज हो और लड़ सके। रघु, धानक से कहता है कि मैं उसकी हर बात को मानने से इनकार कर दूंगा ताकि वह हमें समझे। माई कहती है कि बबलू का स्थान लेने वाला व्यक्ति धनक है, वह उसे पगड़ी पहनाती है। सभी स्तब्ध हैं। माई उसके लिए ताली बजाती है।
PRECAP: माई धनक से कहती है कि तुम चाहते हो कि मैं अच्छा इंसान बनूं? मैं तैयार हूं लेकिन आपको डॉन की सीट लेनी होगी और मेरे व्यवसाय को आगे ले जाना होगा, आप बुरे होंगे और मैं अच्छा बनूंगा धनक कहता है मैं तैयार हूं, मैं बबलू की सीट लूंगा।

About admin

Avatar

Check Also

Ishq Mein Marjawan Written Update Episode 15th April 2019 – लिखित अद्यतन In Hindi

पार्टी शुरू होती है। सभी लड़कियों के चेहरे पर छिपी हुई नसें होती हैं। मेजबान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *